Earn Money

Best MLM Plan Company in India: इस MLM Business Plan से महीने के ₹30,000/ कमाएँ बिलकूल फ्री

आजकल MLM से काफी ज्यादा पैसे बनाए जाने लगे है। अभी के समय में लोग अपनी बड़ी से बड़ी नेटवर्क बनकर काफी अच्छी कमाई कर लेते है। दोस्तों आज हम आपके बीच में एक ऐसी MLM प्लान लेकर आ चुके है। जहां पर आपको किसी भी तरीके का कोई भी इन्वेस्टमेंट नहीं करना है। बिल्कुल फ्री में यहां पर आप घर बैठे पैसे कमा सकते है। दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं Pluse Promote बिजनेस प्लान की यह एक ऐसा बिजनेस प्लान है। जहां पर आपके द्वारा बनाई गई 10 लेवल तक की टीम से आपको कमीशन आता है।Pluse Promote प्लान में आप डेली सेल्फ इनकम भी कर सकते है। 

mlm plan

Pluse Promote क्या है?

यह डेल्ही की Digital Marketing Agency कंपनी है। यह ईस PulsePromote Pvt. Ltd.नाम से रजिस्टर है। जो की offering SEO, website design and development services, का कार्य करती है। कंपनी का पत्ता C-21, Fourth Floor, Sector-2, Noida-201301 है। कंपनी के द्वारा Pluse Promote MLM प्लान लांच किया है। कंपनी Pluse Promote एक Promoter वेबसाइट बनाया है। जो कि सोशल मीडिया को प्रमोट करता है। जितने भी कंटेंट क्रिएटर है वह Pluse Promote पर अपने चैनल, पेज, और प्रोफाइल आदि  का प्रमोशन करते है।

 क्रिएटर चैनल, पेज, और प्रोफाइल पर व्यूज, लाइक, शेयर, कमेंट, और फोल्लोवेर्स इत्यादि पल्स प्रमोट अपने व्यूवर्स के द्वारा प्रोवाइड करता है। नीचे वीडियो के माध्यम में आपको समझ आ जाएगा कि पल्स प्लांट Business Plan क्या है, अकाउंट कैसे बनाना है और पल्स प्रमोट में आपको कैसे टैक्स पूरा करना है। इस वीडियो में आपको पल्स प्रमोट बिजनेस प्लान की पूरी विस्तार से जानकारी दी गई है। आप वीडियो को देखें सीखे समझे कि पल्स प्रमोट बिजनेस प्लान क्या है इस वीडियो में बिजनेस प्लान की पीडीएफ को विस्तार से बताया गया है।

Pluse Promote से पैसे कैसे कमाएं

Pluse Promote के User को क्रिएटर के चैनल, पेज, और प्रोफाइल पर व्यूज, लाइक, शेयर, कमेंट,और फोल्लोवेर्स इत्यादि का टास्क करने को आपको मिल जाता है।  जिसे आपको करना है और अपने टीम्स से भी करना है।  टास्क रोज पूरा करने का कंपनी आपको पॉइंट्स देता है।  टीम्स से भी आपको पॉइंट्स में ही कमीशन आएगा।  Withdrawal के समय पॉइंट्स को कंपनी रुपया में बदल कर आपका पैसा बैंक में दे देता है।

टास्क कैसे पूरा करें

Pluse Promote बिजनेस से आपको पैसे कमाने के लिए Pluse Promote कंपनी के द्वारा दिए गए वेबसाइट पर Task को आपको पूरा करना होता है। Task आपको और आपकी पूरी टीम को कैसे पूरा करना है। Task कैसे करना है नीचे हमने वीडियो दिया गया है।  वीडियो में देखिए सीखिए की आपको Pluse Promote में अपना रोज का टैक्स कैसे पूरा करना है।

How To Complete Video 

Withdrawal कैसे लगाएं 

दोस्तों अब आप सोच रहे होंगे कि पल्स प्रमोट से हमने जो पैसे कमाए उसे हम विड्रोल कैसे करें। दोस्तों Pluse Promote में आपकी Self में की गई कमाई Income और टीम से आई कमीशन एक ही वॉलेट में दिखता है। आप पल्स प्रमोट से हर महीने के 3 और 4 तारीख को विड्रॉल कर सकते है। उसी महीने के 10 तारीख को आपका पैसा आपके बैंक खाते में आ जाएगा।