Banking & Finances

Best UPI App For CahBack | Best UPI App In India हिंदी में

Aditya Birla Capital का ABCD App की बात करने वाले है। Abcd एक शानदार बैंकिंग App है। जहां आप अपना UPI अटैच करके ऑनलाइन पेमेंट कर सकते है। इस App में UPI के साथ और अन्य बैंकिंग और फाइनेंस की भी सुविधा आपको प्रदान की जाती है। आप ऑनलाइन पेमेंट करते है तो आपको इस एप्लीकेशन में अपना UPI अटैच करना चाहिए। आपके विश्वास के लिए यह आदित्य बिरला ग्रुप की एप्लीकेशन है। आप निश्चिंत हो कर इसका उपयोग कर सकते है।

Best UPI App

Abcd App क्या है?

Aditya Birla capital के द्वारा ईस App को 16 अप्रैल 2024 को लांच किया गया है। यह एक बैंकिंग App है जो आपको UPI से ऑनलाइन पेमेंट करने और इन्वेस्टमेंट करने में सहायक होगा। प्ले स्टोर पर इस App का 4.2 का रेटिंग और 10 लाख से ज्यादा डाउनलोड किया गया है।

Abcd App की विशेषता 

हम आपको Abcd App की कुछ खास विशेषता बताने जा रहे है। जिससे आपकी इच्छा और जागृत होगी इस एप्लीकेशन को उपयोग करने के लिए। इस App में UPI के साथ आपको Stock में इन्वेस्टमेंट, इंश्योरेंस, लोन, क्रेडिट कार्ड, और गोल्ड आदि की भी सुविधा दी जाती है। आप एक App में इन सभी सेवाओं का उपयोग कर सकते है।

इस App में आपको सर्विस का उपयोग करने पर आपको CashBack और  Rewards के रूप में Coins दिया जाता है। आप इस एप्लीकेशन की जितनी भी सर्विस है उसे सर्विस को जितना ज्यादा उपयोग करते है। आपको इतनी ज्यादा Coins मिलता है आप Coins का उपयोग गिफ्ट कार्ड, होटल एवं टिकट बुकिंग और रिचार्ज में कर सकते है।

App Download कैसे करें 

इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे आपको Download का बटन दिया गया दिए गए  है। दिए डाउनलोड का बटन पर क्लिक करिए प्ले स्टोर पर जाकर इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिए।

Download

Abcd App का उपयोग कैसे करें 

Abcd App के बारे में पूरी विस्तार से जानकारी चाहिए तो आप को हम सहायता वीडियो प्रदान किया है। इस वीडियो को देखिए Abcd App के बारे में ए टू ज चीज आपको बताई गई है। सभी सर्विस और सारे फीचर फंक्शन मेनू के बारे में विस्तार से इस वीडियो में बताया गया है। वीडियो को देखिए और Abcd App को उपयोग करना सीखिए।Abcd App उपयोग करने पर आपको रिवॉर्ड भी मिलता है और यह एक विश्वसनीय App है आप इसका उपयोग करें।

ABCD App Full Information Video –