Banking & Finances

Instant Loan कैसे लें? इस App से बिना Income Proof के आधार कार्ड पर 1 लाख का Instant Loan प्रूफ देख लो

पैसा दुनिया में सबसे बड़ा माना जाता है अगर आपके पास पैसे नहीं होते हैं तो आप घबरा जाते है। मुसीबत का कोई ठिकाना नहीं है कभी भी आप पर मुसीबत आ सकती है। जब कोई बड़ी मुसीबत आती है तो आपकी जो मुख्य इनकम है उसे खर्च करने के बाद भी वह मुसीबत आपके सर से नहीं जाता है। मुसीबत में जब लोगों को ज्यादा पैसा की जरूरत होती है तो एक ही सहारा बचता है कि कही से LOAN मिल जाएं। 

दोस्तों अगर आपको काफी आसानी के साथ इंस्टेंट लोन चाहिए। हम आपकी मदद कर सकते है। हम आपके बीच में एक ऐसी एप्लीकेशन शेयर करने जा रहे है। इस एप्लीकेशन के माध्यम से आप घर बैठे लोन के लिए अप्लाई कर सकते है और आपका इंस्टेंट लोन अप्रूव होगा और आपके बैंक खाते में पैसे भी आ जाएंगे। यह सभी कार्य एक दिन में ही पूरा हो जायेगा।

Loan

Loan App 

दोस्तों आज हम जिस लोन एप की बात करने वाले हैं उसका नाम True Balance है। यह लम्बे समय से अपने यूजर को सही तरीके से लोन दे रहा है। गूगल प्ले स्टोर पर इसका 4.4 का रेटिंग और 5 करोड़ डाउनलोड है। यह App में आप 1 हजार से 1 लाख तक का लोन ले सकते है। इंस्टेंट लोन देने के लिए माना जाता है। 

True Balance क्या है 

True Balance यह लोन देने वाली एक शानदार App है। जहां आप एक दिन में ही अपना लोन ले सकते है। हम आपको Proof दिखाएंगे कि लोगों को एक दिन में ही लोन मिल जा रहा है। लोन लेने के साथ-साथ इस एप्लीकेशन में आपको रिचार्ज बिल पेमेंट पर कैशबैक और रेफर करके पैसे कमा सकते हैं।

Loan Approval Proof 

दोस्तों लोन लेने से पहले आप लोन Proof को देख ले। ताकि आपको विश्वास हो सके कि इस एप्लीकेशन से सही में लोन लिया जा सकता है। हम आपको अपने कुछ Client का प्रूफ दिखाएं। जिन्हें मैं लोन दिलाया है। नीचे दिए हुए वीडियो को पूरा देखिए और प्रूफ देखिए की लोन कब और कैसे मिलता है।

True Balance App Download 

App को डाऊनलोड करने के लिए नीचे डाउनलोड का बटन दिया गया है। नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें प्ले स्टोर पर जाए और एप्लीकेशन को डाउनलोड करें।

Download

True Balance से लोन कैसे ले

अब आपके मन में एक सवाल आ रहा होगा कि हम True Balance  से लोन कैसे ले। इस App में लोन लेना काफी आसान है। आप इस एप्लीकेशन को अपने फोन में डाउनलोड करें। एप्लीकेशन में रजिस्ट्रेशन करने के बाद लोन के लिए KYC करें और लोन अप्लाई करें। आपका पैन कार्ड और आधार कार्ड सही है तो आपको उसी दिन लोन के अप्रूवल मिल जाएंगे और आपके पैसे भी बैंक खाते में आ जाएंगे।