Earn Money

Paypal Earning App Without Investment हिंदी में

अगर आप घर बैठे अपने स्मार्टफोन से डॉलर में पैसा कमाना चाहते है। आपको बता दूं कि आप काफी आसानी से डॉलर में पैसा कमा सकते है। हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताएं जो कई सालों से अपने यूजर्स को मेहनत करने का ईमानदारी से पैसा दे रहा है। यह वेबसाइट इंडिया में भी काफी पॉपुलर है और हजारों लोग इस वेबसाइट पर काम करके डॉलर में पैसा कमा रहे हैं। 

अगर आप भी शौकीन है डॉलर में पैसे कमाने को लेकर तो आप इस वेबसाइट पर जुड़ कर फ्री में पैसे कमा सकते हो। इस वेबसाइट पर जुड़ने का आपको कोई भी चार्ज नहीं लिया जाता है। सामने से यह वेबसाइट आपको ज्वाइन होने पर वेलकम बोन$1 का गिफ्ट देता है। आप चाहते है घर बैठे फ्री में एक विश्वसनीय वेबसाइट से डॉलर में पैसा कमाना इस वेबसाइट के बारे में समझाइए और घर बैठे फ्री में पैसे कमाए। 

Paypal earning App

वेबसाइट का नाम 

दोस्तों आज हम इस वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम Zoombucks है। यह वेबसाइट 2012 में शुरू किया गया था। यह वेबसाइट अपने यूजर्स को छोटे और बड़े Task पूरा करने के पॉइंट्स देता है जो पॉइंट्स डॉलर में बदलता है। आप इस वेबसाइट से की हुई कमाई को PayPal में विड्रॉल कर सकते हैं।

ज्वाइन कैसे करें?

इस वेबसाइट में ज्वाइन होने के लिए नीचे आपको Download का बटन दिया गया है। नीचे दिए गए डाउनलोड के बटन पर क्लिक करिए और इस वेबसाइट में अपने जीमेल आईडी से रजिस्ट्रेशन करिए।

Download

फ्री 1$ जॉइनिंग बाउंस 

यह कंपनी आपको ज्वाइन होते ही $1 का जॉइनिंग बोनस फ्री में देता है। $1 लेने के लिए यहां आपको अपने खुद के बारे में Survey की मध्यम जानकारी देना होता है। यानी कि अपनी खुद की कुछ जानकारी यहां पर आपको बतानी होती है। आपको 1000 पॉइंट्स दे दिया जाता है 1000 पॉइंट्स का वैल्यू $1 होता है। 

पैसे कैसे  कमाएं 

इस वेबसाइट से पैसे कमाने के लिए आपको काफी सारी पैसे कमाने का ऑप्शन दिया गया है। जहां आप Survey, Offer Wall, और Refer  करके पैसे कमा सकते है। ऑफर वालों में यहां आपको कई तरीके के टास्क मिल जाते हैं जैसे ऐप इंस्टॉल, वेबसाइट रजिस्ट्रेशन, कुइज़ खेलना, गेम खेलना, और  वीडियो देखना आदि।

Withdrawal कैसे करें 

इस वेबसाइट पर आप PayPal में विड्रोल कर सकते है। अन्य विड्रॉल ऑप्शन भी दिया गया जहां पर आपको गिफ्ट वाउचर खरीदने का मौका दिया जाता है।  PayPal में मिनिमम विड्रॉल 3$ (डॉलर)  का रखा गया है। जैसे आपकी 3000 पॉइंट सो जाते है आप अपने PayPal में 3 डॉलर का विड्रॉल ले सकते हैं।