Earn Money

Part Time Job App In Hindi: घर बैठे Pick My Work App से महीने के15 हजार रुपया कमाएँ

दोस्तों आजकल ऑनलाइन पैसा कमाना काफी आसान हो गया है। अगर थोड़ी सी कोशिश करें तो घर बैठे आप महीने के 10,000/ से 15,000/ हजार रुपये काफी आसानी से कमा सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसी एप्लीकेशन (App) बताने जा रहे है। जहां पर आप लोग घर बैठे पार्ट टाइम या फुल टाइम में आप अच्छी कमाई कर सकते है। अगर आप घर बैठे पार्ट टाइम में काम करके पैसा कमाना करना चाहते है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें और हमारे साथ बने रहे जैसे हमारे द्वारा बताया गया वह प्रक्रिया द्वारा पूरा करते है तो आप घर बैठे बिल्कुल फ्री में आसानी से महीने के ₹15000 या उससे ऊपर कमा सकते है। 

part time job app

कौन सा App है 

दोस्तों आज जो हम आपको पैसे कमाने के लिए जो प्लेटफार्म बताने जा रहे हैं उस एप्लीकेशन का नाम Pick My Work है। आप इस एप्लीकेशन मदद से आप घर बैठे अच्छी कमाई कर सकते है। सबसे अच्छी बात यह है कि आपको यहां पर एक भी रुपए लगाना नहीं पर रहा है और आप बिल्कुल फ्री में इस एप्लीकेशन की सहायता से घर बैठे महीने के 15000/ या उससे ऊपर कमा सकते है। हम आपको बताएंगे कि कैसे आपको इस प्लेटफार्म से पैसे कमाने है।

कंपनी की जानकारी 

दोस्तों हम जिस कंपनी की बात करने जा रहे वो इंडिया की कंपनी है। इस कंपनी का नाम Reculta Solution Private Limited है। भारत सरकार से मान्यता प्राप्त है इस कंपनी को इस कोमप्न्य के सभी लीगल डॉक्यूमेंट उपलब्ध है जो की आपको कंपनी के वेबसाइट और एप्प पर आपको देखने को मिल जायेगा। इस कंपनी का पत्ता है 91 Springboard Business Hub B1/H3, Mathura Rd, Mohan Cooperative Industrial Estate, New Delhi, Delhi 110044. ये कंपनी अपना एक App निकली है जिसका नाम Pick My Work  दिया है जिस से लोग घर बैठे बिल्कुल फ्री में पैसा कमा सकते है। ये App सर्विस सेल्लिंग का काम कराती है। 

पैसा कैसे कमा सकते है

दोस्तों यह जो एप्लीकेशन है वह आपको सर्विस सेल करने की पैसा देती है। यह कंपनी अपने App में कई तरीके के सर्विस रखे है जैसे कि बैंकिंग और फाइनेंस, डिमैट अकाउंट, लोन, इंश्योरेंस, और सर्वे आदि जैसे सर्विस अपने एप्लीकेशन पर उपलब्ध करा रही है। आपको इस सर्विस के लिंक को शेयर करना है और इस सर्विस का सेल करना है। आप जितना सर्विस का लिंक शेयर करते है और लोगों को सर्विस दिलवाते है आप उतना पैसा यहाँ कमा सकते है।  

आपके द्वारा शेयर किए गए लिंक पर कोई क्लिक करके सर्विस का उपयोग करता है तो आपको सर्विस सेल होने का का पैसा दिया जाता है। यानी कि आप किसी भी सर्विस का लिंक (Link) अपने दोस्त को शेयर किए आपके द्वारा भेजे गए लिंक पर क्लिक करके आपके दोस्त इस सर्विस उपयोग करते है। तो आपको आपके दोस्त द्वारा उपयोग किए गए सर्विस का Affiliate इनकम दिया जाएगा। सीधी भाषा में कहूं तो आपको यहां पर सर्विस बेचना है। हर सर्विस को बेचने पर कंपनी आपको सर्विस बेचने के बदले आपको पैसा देगी।

App डाउनलोड कैसे करें

इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे डाउनलोड का बटन दिया गया है। नीचे दिए गए डाउनलोड के बटन पर क्लिक करिए। वह आपको प्ले स्टोर पर लेकर जाएगा प्ले स्टोर पर जाने के बाद इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लीजिए। 

earn money

App में रजिस्टर कैसे करें 

Application को डाउनलोड करने के बाद इसमें आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया नीचे बताया गया है आपको स्टेप बाय स्टेप सारी प्रक्रिया को पूरा करना है।

  • एप्लीकेशन को ओपन करें अपनी भाषा को चुन कर कंटिन्यू वाले सेक्शन पर क्लिक करें।
  • Login With Mobile OTP वाले सेक्शन पर क्लिक करें अपना मोबाइल नंबर दे सबमिट करें।
  • आपके मोबाइल पर ओटीपी आएगा ओटीपी दे।
  • अब अपना प्रोफाइल भरें पैन कार्ड पर जो नाम है वह नाम दें, ईमेल आईडी, अपना पता, और  रेफरल कोड,
  • रेफेर कोड में  l7eaLC5nom दे कर Let’s add customer & earn वाले सेक्शन पर क्लिक करें।
  • आप किस तरह से काम करना चाहते हैं वह सेलेक्ट करें Part Time, Full Time, Work from home, Work for student, आदि में से कोई एक पर क्लिक करें Let’s start earning वाले सेक्शन पर क्लिक करें। 

यह सारी प्रक्रिया करने के बाद आप अब पैसे कमाने के लिए तैयार है आप इस एप्लीकेशन से पैसे कमा सकते है।

विशेष जानकारी 

आपको पैसा कमाने की विशेष जानकारी के लिए हमारे द्वारा बनाए गए वीडियो को देखना होगा। हम अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो बना चुके है। जिसमें हम आपको लाइव पूरे विस्तार से बताया है कि कैसे आपको पैसे कमाने है। सारी प्रक्रिया को लाइव बताया गया है। आपको वीडियो को देखना है और सीखना है समझना है कैसे पैसे कमाना है। ताकि आप अच्छी कमाई कर सके। 

आपको वीडियो में लाइव इस एप्लीकेशन के बारे में सारी जानकारी दी गई है कैसे पैसे कमाना है। कृपया कर वीडियो को एक बार देख ले। ताकि आपको विस्तार से पूरी जानकारी मिल जाए और आपको पूरी तरीके से समझ में आ जाए किस एप्लीकेशन से कैसे पैसे आपको कमाना है।