Earn Money

Paypal Earning Apps | इस 5 App’s से Paypal में रोज का 100$ कमा सकते है | फ्री में डॉलर कमाओ

आप घर बैठे अब डॉलर में भी कमाई कर सकते है और आपकी डॉलर में की गई कमाई को आसानी से बैंक में भी भेज सकते है। दोस्तों आज हम बात करने वाले है PayPal App में पैसे कैसे आप कमा सकते है। आप अगर चाहे तो अपने मोबाइल फोन से डॉलर कमा सकते है और आप उसे डॉलर को Paypal Wallet में विड्रॉल कर सकते है।

डॉलर आपके Paypal वॉलेट में आ जाएंगे और आपके Paypal वॉलेट से आपके बैंक में ट्रांसफर कर दिया जाता है। दोस्तों आजम आपको Top 5 Paypal में पैसे कमाने वाली एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले है। आप इन एप्लीकेशन से फ्री में पैसे कमा सकते है। आप अगर थोड़ी सी मेहनत करते है तो आप Paypal के माध्यम से अच्छी कमाई कर सकते हैं।

Paypal earning apps

PayPal में पैसा कैसे कमाएं

हम जो आपको 5 एप्लीकेशन बताने जा रहे है। इन एप्लीकेशन में आपको कुछ छोटे-छोटे Task एप्लीकेशन में पूरा करना होगा। इसके बदले में एप्लीकेशन आपके Coins या डायरेक्ट डॉलर देगा। जिसे आप Paypal में विड्रॉल कर सकते है। एप्लीकेशन आपको पैसा क्यों देगी आपका मन में यह भी सवाल होगा। दोस्तों आप जब एप्लीकेशन के लिए Task को पूरा करेंगे तो आपको विज्ञापन देखने को मिलेगा। कंपनी को उसे विज्ञापन से कमाई होती है। कमाई का कुछ आपको देता है कुछ Company अपने पास रखती है।

Top 5 Apps 

1. ReadON App

इस App में आपको आपको ज्वाइन करते ही जो जॉइनिंग बोनस मिलता है। उसको आप विड्रॉल कर सकते है। आप पहले जॉइनिंग बोनस का विड्रॉल कर लेंगे। आपका पैसा आपके Paypal वॉलेट में चला जाएगा आपको विश्वास हो जाएगा। उसके बाद वापस अप में काम करना शुरू कर सकते हैं। 

पैसा कैसे कमाएं 

अब आपके मन में एक सवाल आ रहा होगा कि इस ऐप में हम पैसे कितने तरीके से कमा सकते है और कैसे कमा सकते है। दोस्तों आप इस एप्लीकेशन में गेम खेल कर रेफर करके पैसे कमा सकते है। यह एप्लीकेशन का अपना कॉइन है जिसे आपको कामना है। आपको इस एप्लीकेशन में डायमंड कामना है और डायमंड को आप डॉलर में कन्वर्ट कर सकते है। 1000 Diamond का मूल्य 0.02$ होता है। किसी भी नए मेंबर को Refer करने पर आपको 0.40$ मिलता है।

विड्रॉल कैसे करें

आप के वॉलेट में 0.02$ हो जाता है तो आप PayPal में अपना निकाल सकते है।

Readon App को डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

2. Mode Mobile  App

 यह एप्लीकेशन कई सालों से अपने यूजर्स को लगातार पैसा दे रहा है। इस ऐप में आपको पैसे कमाने के कई ऑप्शन मिल जाते है जहां पर आप काफी अच्छी कमाई कर सकते हैं। 

पैसे कैसे कमाएं

इस एप्लीकेशन में आप गाना सुनकर, गेम, सर्वे, वीडियो देखकर, न्यूज़ पढ़ कर, स्क्रीन लॉक,और App इंस्टॉल आदि से पैसा कमा सकते है। आपको इन छोटे Task को पूरा करने के बदले में कॉइन दिया जाता है। यहां पर आपको 2200 कॉइन का मूल्य 0.10$ होता है। इस ऐप में आप अगर दोस्तों को रेफर करते है तो आपके यहां पर 5000 पॉइंट्स मिलता है और आपको 3% का कमीशन भी टीम से दिया जाता है।

3. विड्रॉल कैसे करें

इस ऐप के वॉलेट में 0.10$ हो जाए तो आप पेपर में विड्रोल कर सकते है।

Mode Mobile App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

3. Roaster Earn App

यह भी एक शानदार पैसे कमाने वाला ऐप है जहां पर आप एप्लीकेशन के अंदर दिए छोटे-छोटे Task को पूरा करके काफी अच्छी कमाई कर सकते हैं। 

किस प्रकार से पैसा कमाएं

इस ऐप में आपको पैसे कमाने के कई ऑप्शन मिल जाते हैं जैसे – स्पिन स्क्रैच, कैप्चा, गेम, न्यूज़ Offer Wall और रेफर आदि से आप पैसा कमा सकते है। इन सभी Task को पूरा करने के बदले में कंपनी आपको क्रेडिट देती है इस ऐप में 5000 Credits का मूल्य 0.25$ होता है। 

Refer Income

आपको इस App में एक दोस्तों को ज्वाइन करने पर 1000 credits दिया जाता है।

विड्रॉल

ईस App में जैसे ही आपके 0.25$ हो जाते है आप अपना पैसा निकाल सकते है।

Roaster App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

4. Pawns App

इस ऐप में पैसे कमाना कुछ अलग है जिसे आपको समझना होगा। इस ऐप में पैसे कमाने के लिए आपको Survey भी दिए जाते उसे पूरा करना होता है। आप अपना इंटरनेट डाटा शेयर करके पैसे कमा सकते है।

पैसा कैसे कमा सकते है 

 इस ऐप में आप अपना इंटरनेट डाटा को शेयर करके कमा सकते है। इस ऐप में एक ऑप्शन है जहां पर आपको शेयरिंग इंटरनेट का देखने को मिलेगा उसे ऑन करते है। आपका डाटा यहां पर बेचा जाता है। आप घबराएं नहीं कि हमारे जो रोज के इंटरनेट डाटा है वह चोरी कर लिया जाएगा। ऐसा नहीं है आप नित्य दिन जो अपना डाटा उपयोग करते हैं वह उपयोग करते रहेंगे। इस डाटा में से आपका डाटा सेव करके यह कंपनी रखती है और उसे बेचकर आपको पैसा देता है। यहां पर आपको सर्वे पूरा करने पर और Refer करने पर अच्छी इनकम दी जाती है।

पैसा कैसे निकालें

इस ऐप में अगर आपके $5 हो जाते है तो आप पैसे PayPal में ले सकते है। इस एप्लीकेशन में दो वॉलेट है। पहले रेफर वॉलेट दूसरा हो जाता है टास्क वॉलेट तो दोनों वॉलेट में विड्रॉल के लिए आपको $5 पूरे करने होंगे।

Pawns App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

5. Earnviv App

यह एक शानदार ऐप है जहां पर आप कम समय और कम मेहनत में ज्यादा पैसा या कमा सकते है। इस ऐप से पैसा कमाना है आपके लिए काफी आसान रहेगा अगर आप इस ऐप को समझाते हैं।

पैसा कैसे कमाएं

इस ऐप में पैसे कमाने के लिए सबसे अच्छा आपके ऑप्शन है Visit And Earn जो को आपको App के Earning Area में मिल जाएगा। इस ऑप्शन में आप वेबसाइट, यूट्यूब, शॉर्ट लिंक, और एप्लीकेशन, आदि पर क्लिक करके विजिट करके पैसे कमा सकते है। App में और भी पैसे कमाने के ऑप्शन है जैसे की सर्वे पूरा कर सकते है, Offer Wall  में Task कंप्लीट कर सकते है और दोस्तों को रेफर कर सकते है। इस App में 10000 Coins का मूल्य 1$ होता दिया जाता है।

पैसा कैसे निकालें

इस ऐप में जैसे आपकी $5 हो जाते है आप पैसे निकाल सकते हैं।

Earnviv App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

निष्कर्ष –

आशा करता हूं कि आपको Top 5 PayPal Earning Apps के बारे में पूरी जानकारी मिली होगी कि कैसे यहां से आप पैसे कमा सकते हैं अगर आपको पूरी जानकारी मिली है तो आप मुझे जरूर बताएं।

Part Time Job At Home. Earn ₹20,000 Monthly 

One thought on “Paypal Earning Apps | इस 5 App’s से Paypal में रोज का 100$ कमा सकते है | फ्री में डॉलर कमाओ

Comments are closed.