Earn Money

Top 5 Best Part Time Job Apps In Hindi | मोबाइल से घर बैठे 25 हजार महिना कमाएँ

Part Time Job: दोस्तों आजकल अगर घर बैठे पैसे कमाने का मौका सबको मिले तो कौन पैसा नहीं कमाना चाहेगा। किसी को अगर घर बैठे मोबाइल से ही पार्ट टाइम में काम करने पर पैसा दिया जाए तो हर कोई अपने मोबाइल से Part Time  में काम करके पैसा कमाना चाहेगा। आज हम आपको मोबाइल से पार्ट टाइम में काम करने वाले 5ऐसी एप्लीकेशन बताने जा रहे हैं जिससे आप बिल्कुल फ्री बढ़िया पैसा कमा सकते हैं।

best part time job app

आज हम आपको टॉप 5 पार्ट टाइम पैसा कमाने वाला एप्लीकेशन बताने जा रहे है। इन एप्लीकेशन में आपको किसी भी तरीके से कोई इंवेस्टमेंट नहीं करना है यानी कि आपको कोई पैसा लगाना नहीं है आपको बिल्कुल फ्री में यहां पर पैसा कमाना है। हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन-कौन से वह एप्लीकेशन है जहां पर आप घर बैठे पार्ट टाइम में काफी अच्छी कमाई कर सकते है।

काम क्या करना होगा

हम जो आपको पार्ट टाइम वाली एप्लीकेशन बताने जा रहे है। इन ऐप्लिकेशन में आपको काम क्या करना है कौन से काम करेंगे जिससे आपको पैसा दिया जाएगा वह जानना आपके लिए जानना बेहद जरूरी है। हम जो आपको 5 एप्लीकेशन बताने इन App में आपको कई तरीके से साधारण टास्क दिए जाते हैं जिसे आप को पूरा करना है। 

आपको यहां पर बैंकिंग और फाइनेंस टास्क,डिजिटल मार्केटिंग, डीमैट खाता, एप्लीकेशन इंस्टॉल, और लोन, आदि तरीके के सर्विस का काम आप को दिया जाता है आपको इन सर्विस में लोगों का खाता खुलवाना है। इन सभी सर्विस को आप को बेचना है और आप इन सभी सर्विस को अगर बेचते हैं तो उसके बदले में आपको एक कमीशन राशि दिया जाता है। यानी कि आप को इन सारी सर्विस को लोगों को सेल करना है लोगों को इस में जोड़ना है। 

Top 5 Best part Time Job Apps

पार्ट टाइम जॉब के लिए कौन सा ऐप डाउनलोड करें?

1. Pick My Work  Download Now
2. Rocket Singh   Download Now
3. Credit Code  Download Now
4. Rojgar Pay  Download Now
5. Bank Sathi   Download Now

पैसा कैसे कमाना है 

हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप पैसे कैसे कमा सकते हैं जैसे कि आपको 5 App में डीमैट अकाउंट या बैंक अकाउंट का टास्क है। आप जितने भी आदमी को डीमैट अकाउंट और बैंक अकाउंट खाता खोलने के लिए टास्क लिंक शेयर करते है। आपके द्वारा शेयर किए गए लिंक पर क्लिक करते है कोई भी व्यक्ति अपना डिमैट अकाउंट और बैंक अकाउंट में खाता खोलते हैं तो आपको सर्विस का जो कीमत होगा वह आपको मिलेगा। इसी तरीके से इन 5 एप्लीकेशन में आपको जितने भी टास्क मिलेंगे सर्विस लिंक आपको शेयर करना है और जितने भी आपके सर्विस हैं इस सर्विस के लोगों को खाता खुलाना और ज्वाइन करना  है।

सर्विस में अगर क्रेडिट कार्ड और लोन का टास्क है तो आपको लोगों को लिंक शेयर करना है और बोलना लिंक पर क्लिक करो  क्रेडिट कार्ड अप्लाई करो क्रेडिट कार्ड लो और यहां पर क्लिक कर के लोन लो। लोग आपकी बात मानते हैं आपके पास अगर ट्रैफिक है तो आप सर्विस को सेल करके सर्विस में लोगों का खाता खुलवा कर आप महीने की अच्छी कमाई कर सकते है।

 

इसे जरुर पढ़े –

इस आसान तरीके से कमाई करे

हम आपको पैसे कमाने की रास्ता ही नहीं दिखाते हैं हम आपको यह भी बताते हैं कि आप कैसे आसानी से पैसे कमा सकते है। हम आपको आज यह भी बताने जा रहे हैं कि आप इन 5 एप्लीकेशन में कैसे आसानी से पैसा कमा सकते है। 

अगर आपको हमारे द्वारा बताये तरीके से पैसा कमाना है तो आपको सोशल मीडिया का जानकारी होना जरूरी है। अगर आपके पास सोशल मीडिया की जानकारी है कि कैसी सोशल मीडिया पर लिंक शेयर किया जाता है कैसे एफिलिएट का काम किया जाता है तो आप अच्छी कमाई कर सकते है। सोशल मीडिया पर जाएं और वहां पर आप इन 5 App में जितने भी सर्विस है। उन में से जिस सर्विस को सेल्लिंग कर के आप पैसा कमाना चाहते है उस सर्विस लिंक को अपने सोशल सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आप शेयर करें।

सोशल मीडिया में कितना ट्रैफिक है वो आपके सर्विस Link को देखेंगे आपके लिंक पर क्लिक करेंगे। सोशल मीडिया पर जो  लोग एक्टिव रहते है वो अधिक मात्रा में इन सर्विस को सर्च करते रहते है। इन सभी सर्विस के बारे में लोग सर्च करेंगे आपके सर्विस Link को देखेंगे आपके लिंक पर क्लिक करेंगे अपना खाता खोलेंगे या फिर सर्विस का उपयोग करेंगे तो आपको पैसा मिलेगा।

सोशल मीडिया से पैसा कैसे कमाएं

पैसे कमाने का जो तरीका है अगर आपको वो तरीका नहीं पता है तो हम आपको हम बताते हैं कि कौन सी तरीका है और आप कैसे पैसे कमा सकते है। बहुत आसान है सोशल मीडिया के सहायता से पैसा कमाना। आज के समय कमे लाखों लोग सोशल मीडिया से सहायता से पैसा कमा रहे है।

1. Text लिख कर 

आपको सोशल मीडिया प्रोफाइल पर डायरेक्ट लिंक शेयर नहीं करना है। आपको लिंक के साथ एक छोटा सा टेक्स्ट आर्टिकल्स भी लिखना है। जिसमें आपको छोटा सा टेक्स्ट में आपको बताना है कि आप किस सर्विस का लिंक शेयर कर रहे  है और उस सर्विस का बेनिफिट (फायदे) क्या है। आपको छोटे में खूबसूरत तरीके से Text लिखना जिस से लोगों आकर्षित हो सके।

2. बैनर बना कर

आपको एक अच्छा सा बैनर बनाना है अगर आपको एडिटिंग या फिर डिजाइनिंग आता है तो आप काफी अच्छा बैनर बना सकते है जो लोगों को आकर्षित कर सकता है। आपको एडिटिंग या डिजाइनिंग नहीं आता है तो भी आप मेहनत करके एक अच्छी बैनर बना सकते है। बैनर में आप लोगों को बता सकते हैं कि हमारे पास यह सारी सर्विस उपलब्ध है जिस में आपको Discount मिलेगा और आपका सभी डाटा सुरक्षित रहेगा। बैनर के माध्यम से आप लोगों को विश्वास दिला सकते हैं कि हमारे पास अच्छी सर्विस में हैं आप यहां विश्वास के साथ सर्विस का उपयोग कर सकते हैं आप अपना संपर्क मोबाइल नंबर भी बैनर में जरूर दें। 

आशा करता हूँ आप इस आर्टिकल्स से खुश होने औत घर बैठे पैसा कमाने की कोशिश करेगे। अगर आपके मन में कुछ सवाल है तो आप कमेंट्स कर सकते है।

धन्यवाद,