Earn Money

Part Time Job App In Hindi | Grab Penny App से फ्री में महीने के ₹30,000/ कमाएँ | रोज Withdrawal कर सकते है

दोस्तों अगर आपने ऑनलाइन पैसे कमाने के मन में ठान ली है। तो हम आपको ऑनलाइन पैसे कमाने में आपकी मदद करेंगे। हम आपकी मदद के रूप में एक पैसे कमाने वाला App के बारे में बताएंगे। जहां आप फ्री में घर बैठे पार्ट टाइम में काफी अच्छी Earning कर सकते है। दोस्तों पैसा कमाना ऑनलाइन कठिन बिल्कुल नहीं है। लेकिन एक सही प्लेटफॉर्म को चुनना यह बहुत कठिन है। पैसे कमाने वाला सही प्लेटफार्म होता है तो आप निश्चिंत होकर अपनी मेहनत की कमाई ले पाते हो। आज हम आपको Real पैसे कमाने वाला रियल App बताने जा रहे है।

पैसे कमाने वाला App 

दोस्तों आज हम जो पैसे कमाने वाले एप्लीकेशन आपको बताने जा रहे है। वह एप्लीकेशन का नाम Grab Penny है। यह एप्लीकेशन पैसा कमाने वाला एक शानदार एप्लीकेशन है। जहां पर सोशल मीडिया के Task (कार्य)  किया जाता  है। उस टास्क को पूरा करके आप काफी अच्छी कमाई कर सकते है। यह एक विश्वसनीय ऐप है जहां आप निश्चिंत होकर बिल्कुल फ्री में पैसे कमा सकते है।

Money earning app

Grab Penny App क्या है?

यह एप्लीकेशन 2017 में लॉन्च की गई थी। 2017 से या एप्लीकेशन लगातार अपने यूजर्स को Task पूरा करने का पैसा दे रही है। इस App में आपको अपना सोशल मीडिया प्रोफाइल कनेक्ट करना होता है। उस पर आपको सोशल मीडिया के टास्क यहां पर दिए जाते है। जैसे Facebook, Instagram, Twitter. YouTube, और Play Store आदि के Task आपको दिए जाते है। Task को पूरा करने पर आपको पैसा दिया जाता है। 

App Download कैसे करें 

दोस्तों अब बात आती है कि हम Grab Penny डाउनलोड कैसे करें। इस App को डाउनलोड करने के लिए नीचे आपको Download का बटन दिया गया है।  इस डाउनलोड के बटन पर क्लिक करिए और प्ले स्टोर पर जाकर इस App को डाउनलोड कर लीजिए। 

Download

पैसे कैसे कमाएं?

इस ऐप में पैसे कमाने के लिए हमने पहले ही बोला है कि आपको अपना सोशल मीडिया प्रोफाइल कनेक्ट करना होता है। यहां पर सोशल मीडिया के Task दिए जाते है। जिस Task को आपको पूरा करना होता है। Task पूरा करने पर आपको यहां पर कॉइन और एनर्जी दी जाती है। यहां पर सोशल मीडिया Task के अलावा और भी कई अन्य टास्क है। जिसे पूरा करके आप पैसे कमा सकते है। 

कंपनी ने Refer Program भी रखा है। जहां पर आप अपने दोस्तों को रेफर करते है तो आपके दोस्त आपकी जोइनिंग लिंक से ज्वाइन करते है। तो वह जितनी भी कमाई करते हैं उसका 10% कमीशन आपको लाइफ टाइम दी जाती ह। आपको नीचे वीडियो दी गई है। इस वीडियो को देखकर आप समझ सकते है की Grab Penny से पैसे कैसे कमाया जाता है। वीडियो में Live  विस्तार से बताया गया है की पैसे कैसे कमाना है। इस वीडियो में Live आपके सारे फंक्शन कंपनी के बताए गए हैं और पूरी तरीके से आपको समझाया गया कि पैसे कैसे कमाना है।

How To Earn Money In Grab Penny

पैसे कैसे निकाले

इस App से पैसे निकालने के लिए आपके पास ₹5/ होने चाहिए। जैसे ही आपके वॉलेट में ₹5/ होते है। आप UPI के माध्यम से अपने बैंक में विड्रॉल ले सकते है।

Payment Proof Video