Tech - LikeUncategorized

Best Movie Download Site | 10 वेबसाइट जहाँ नई और पुराने फ़िल्में आसानी से डाउनलोड करें

जिसके पास फ्री समय बचता है वह मूवी और वेब सीरीज देखना पसंद करता है। कुछ लोग मूवी देखना पसंद तो करते है परंतु उनका यह नहीं पता होता है कि कौन सी वह साइड है जहां पर मुझे हर तरीके की मूवी काफी आसानी से डाउनलोड करने को मिल जाएगा। लोगों को मूवी देखना पसंद तो है परंतु उनका वह अच्छी साइट के बारे में पता नहीं है जहां पर काफी आसानी से हर तरीके के मूवी मिल जाए और आसानी के साथ मूवी डाउनलोड हो जाए।

नई और पुरानी फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए आपको कई सारे वेबसाइट मिल जाएंगे परंतु वह आपको फिल्म डाउनलोड करते समय बहुत सारे विज्ञापनों का नखरा दिखाएंगे। आप विज्ञापन से परेशान हो जाएंगे और आप मूवी डाउनलोड करते समय काफी कठिनाई का सामना करेंगे।

movie download site

हम आपको आज कुछ ऐसी फिल्म डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट बताने जा रहे है। जहां पर आपको काफी सरलता के साथ नई और आपका पसंदीदा पुरानी फिल्में मिल जाएंगे। आप जिस कैटेगरी का फिल्म खोजेंगे आपको काफी आसानी के साथ वहां पर मिल जाएगा और काफी आसानी के साथ आप उसे डाउनलोड कर सकते है। आपको बार-बार विज्ञापन पर क्लिक करना या विज्ञापन को कट करने की आवश्यकता नहीं होगी। 

इसे जरुर पढ़े –

Fm WhtsApp इस खाश फीचर को जान कर आपके होश उर जायेंगे

Buffer App से ही करें अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को ग्रोथ बिलकूल फ्री

ईस बैंक में Saving Account पर मिलता है रोज 9.5% का इंटरेस्ट

Movie Download Site

दोस्तों आज आपको 10 वेबसाइट बताने जा रहे है। जहां आप अपनी पसंद की फिल्म डाउनलोड कर सकते है। हम जो आपको फिल्म डाउनलोड करने की वेबसाइट बताने जा रहे है यहां पर आपको नई फिल्में रिलीज होने बाद अगले दिन मिल जाएगा। यानी कि आपको नई फिल्में देखने के लिए होल में जाने की जरूरत नहीं है। जो फिल्म आज रिलीज हुई है वह आपको कल इन वेबसाइट पर मिल जाएगा जिसे आप काफी आसानी के साथ डाउनलोड कर सकते है।

 Website Name  Website Domain (URL)
 Movierush  movierush.org
 Vegamovies   vegamovies.green
 Khatarimaza   thekhatrimaza.zip
 Filmyzilla1   filmyzilla1.digital
 Afilmywap   afilmywap.it.com
 Besthdmovies   besthdmovies.tours
 9kmovies  9kmovies.parts
 Jalshamoviez  jalshamoviez.yachts
 Bollyflix  bollyflix.dad
World4ufree   world4ufree.dad

कैटेगरी

दोस्तों आप इन वेबसाइट पर हर कैटेगरी के मूवी को डाउनलोड कर सकते है जैसे की हॉलीवुड, बॉलीवुड, भोजपुरी, भारत की साउथ फिल्में, वेब सीरीज, और  शॉर्ट फिल्मों आदि सभी प्रकार के फ़िल्में और वेब सीरीज को आप डाउनलोड करके फ्री में देख सकते है।

भाषा

आप इन वेबसाइट हर कैटेगरी की फिल्म वेब सीरीज का हिंदी में डाउनलोड कर सकते है। जो फिल्में अन्य भाषाओं में है उस फिल्मों को हिंदी में डब किया गया होगा तो आप हिन्दी डाउनलोड कर सकते है। मूवी अन्य कई भाषाओं में रिलीज किए जाते है जिसे हिंदी में डब किया जाता है। आप किसी भी भाषा की मूवी को आप हिंदी में डाउनलोड कर सकते है।

निष्कर्ष –

आज के इस आर्टिकल में आपको फ़िल्में डाउनलोड करने के 10 वेबसाइट के बारे में बताया गया है। आशा करता हूँ की आपको सही और पूरी जानकारी मिला होगा।