Earn Money

Free Mobile Recharge App 2023: इस एप्प से होगा मोबाइल रिचार्ज बिलकूल फ्री | मिलेगा Fixed कैशबैक

अगर फ्री मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट करने को लोगों को मिले तो कौन फ्री में अपना रिचार्ज और बिल पेमेंट्स नहीं करना चाहेगा। आज कुछ ऐसा ही होने वाला है आज आपको एक ऐसा App बताने जा रहे है जहाँ आप बिल्कुल फ्री में अपना और अपने पूरे परिवार का मोबाइल रिचार्ज फ्री में कर सकते है। 

आपको फ्री में  रिचार्ज और बिल पेमेंट्स  करने के लिए कुछ चीजों को समझाना होगा। कंपनी जैसे बोले वैसे आपको करना होगा कंपनी कुच्छ टास्क देगी जिससे आपको करना है। आइये जानते है कौन सा App है जहाँ आप अपना रिचार्ज और बिल पेमेंट्स कर सकते है।

Free Mobile Recharge App   

कंपनी फ्री रिचार्ज क्यों और कैसे देता है

इस App में आपको फ्री में मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट्स  करने के लिए कुछ चीजों को समझना होगा। आपका सवाल होगा की कंपनी यूजर्स को फ्री मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट्स करने मौका कैसे देती है क्यों देती है। कंपनी कुछ टास्क देगी जिससे आपको करना है। कंपनी विज्ञापन से पैसा कमाता है। कंपनी कमाएगा तभी आपको भी सामने से पैसा देगा जिसका आप मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट्स कर सकते है। सीधा समझिए आप काम करेंगे कंपनी काम करने के बदले आपको पैसा देगा। 

आप अगर इस कंपनी में अपने दोस्तों को जोड़ते है तो आपको उसका भी रेफेर इनकम मिलता है और आपका रेफेर से जो टीम बनता है आपके टीम से होने वाले हर रिचार्ज और बिल पेमेंट्स पर आपको 10% कमीशन मिलेगा। सबसे पहले आपको इस कंपनी के App में ज्वाइन होना पड़ेगा तभी आप काम शुरू कर सकते है।

App रजिस्ट्रेशन कैसे करें 

 सबसे पहले आपको इस कंपनी के App में ज्वाइन होना पड़ेगा तभी आप काम शुरू कर सकते है। आपको App को डाउनलोड करने के लिए निचे DOWNLOAD का बटन दिया गया है उस पर क्लिक करे वो आपको प्ले स्टोर पर ले कर जाएगा आपको App इनस्टॉल कर लेना है 

free mobile recharge app

  1. आपको इस App रजिस्ट्रेशन कैसे करना है वो आपको नीचे कुछ स्टेप में बता रहे है आप उसे ध्यान से समझे।
  2. App को ओपन करें आपको नीचे Login with Google वाले सेक्शन पर क्लिक करें। 
  3. अब अपना जीमेल को जोड़ें। 
  4. अब आपके सामने एक फ्रॉम आया है इसमें आपको अपना जीमेल देखेगा उसके नीचे अपना मोबाइल नम्बर दे।   
  5. Save & Continue पर क्लिक कर दे आपका खाता बन जायेगा।

अपने मोबाइल को फ्री में रिचार्ज कैसे करें?

जैसे की मैंने आपको ऊपर बता था कंपनी कुछ टास्क देगी जिससे आपको करना है। कंपनी सामने से पैसा देगा जिसका आप मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट्स कर सकते है। तो आपको टास्क करना होगा टास्क में आपको दिया जायेगा स्पिन,गेम खेलना,रिचार्ज कैशबैक,और दोस्तों को रेफेर करके आप पैसा कमा सकते है। और अपनी कमाई से अपना मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट्स कर सकते है।

पैसा कैसे कमाएं 

आप अगर मेहनत करते है तो आप रोज के अच्छी कमाई कर सकते है। अगर आप कुछ टास्क को रोज पूरा करते है तो आप अच्छी कमाई कर सकते है। आप स्पिन,गेम खेलना,कैशबैक,और दोस्तों को रेफेर करके रोज का 500/ रुपये उस से ज्यादा कमा सकते है। आपको अनलिमिटेड रेफर कर सकते है आपको हर रेफेर पर 10 रुपया मिलेगा और टीम से 10% कमीशन मिलेगा जो की आप अनलिमिटेड कर सकते है। 

मोबाइल रिचार्ज के लिए सबसे अधिक कमीशन कितना है?

इस App में आपको रिचार्ज और बिल पेमेंट्स कैसे करें रिचार्ज और बिल पेमेंट्स करने पर आपको 2.5% से 5% का Guarantee कैशबैक मिलेगा और आपको हर रेफेर पर 10/ रुपया रेफेर इनकम मिलेगा और टीम से 10% कमीशन मिलेगा जो की आप अनलिमिटेड कर सकते है। 

मैं रिचार्ज करके पैसे कैसे कमा सकता हूं?

जी हाँ आप किसी और का रिचार्ज और बिल पेमेंट्स कर के पैसा कमा सकते है। आप अगर किसी का रिचार्ज करते है तो आपको Guarantee कैशबैक मिलेगा जो आपका मुनाफा होगा। आप घर बैठे रिचार्ज कर के पैसा कमा सकते है। 

रिचार्ज और बिल पेमेंट्स कैसे करें 

आपको App में डैशबोर्ड पर रिचार्ज और बिल पेमेंट्स करने के सभी ऑप्शन दिख जाएगा। आपका बहुत आसानी के साथ कर सकते है। आपको रिचार्ज या बिल पेमेंट करने में किसी भी तरह का कोई दिक्कत हो तो आप वीडियो को पूरा देखिये और समझे और सीखें। वीडियो में LIVE बताया गया है की कैसे आपको App का उपयोग करना है। कैसे पैसा कमाना है। कैसे टास्क को पूरा करना है। कैसे रेफेर करना है। और कैसे रिचार्ज और बिल पेमेंट्स करना है। App के सभी फीचर्स जानने के लिए वीडियो को पूरा देखिये।   

FULL INFORMATION VIDEO