Digital India Newser

Vodafone idea 5G: वोडाफ़ोन-आईडिया शुरू करने जा रहा है 5G सेवा, यूजर को मिलेगा सबसे सस्ता 5G नेटवर्क का सुविधा,

5G नेटवर्क लॉन्च के ले कर सभी कंपनी जोड़ों से तैयारी कर रही है। 5G नेटवर्क लॉन्च की रेस में Vodafone Idea ने भी अपना कारनामा दिखाना शुरू कर दिया है। वोडाफ़ोन आईडिया यानि की VI ने अपने यूजर को सन्देश दिया है की VI यूजर का भी 5G नेटवर्क का सुविधा दिया जायेगा। VI यूजर को घबराने की कोई जरूरत नहीं है।

वोडाफ़ोन-आईडिया 5G कब लॉन्च होगा

आदित्य बिरला समूह की तरफ से आदित्य बिरला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला ने मोबाइल कांग्रेस 5G सेवाओं की आरम्भ के मौके आयोजन कार्यक्रम में कहा है की VI ने 5G को लेकर कमर कस लिया है और VI भी अपने यूजर को समय पर 5G की सुविधा देंगे। हलकी VI ग्रुप अभी और 5G लॉन्च को ले कर कोई समय सीमा निर्धारित नहीं किया है। डाफ़ोन-आईडिया ग्रुप ने 5G नेटवर्क की प्लान कीमत के बारे में कुछ भी अपडेट नहीं दिया है औए 5G लॉन्च करने का वादा किया है।  

वोडाफ़ोन-आईडिया 5G वादा

आदित्य बिरला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला ने कहा की वोडाफ़ोन-आईडिया कंपनी में 24 करोड़ लोग नेटवर्क का उपयोग कर रहे है। कंपनी ने कहा है की VI नेटवर्क का उपयोग करने वाले यूजर्स से वादा किया जा रहा है की उनको 5G की अच्छी और सस्ती सर्विस दिया जायेगा। VI की रिपोर्ट के अनुसार VI नेटवर्क के 24 करोड़ यूजर में से 50% ग्रामीण क्षेत्र के यूजर है।

वोडाफ़ोन -आईडिया नेटवर्क में सुधार

VI ने अपने नेटवर्क में काफी सुधार किया है और सर्विस को भी अच्छा किया है जिस कारण VI नेटवर्क के 24 करोड़यूजर में से 50% ग्रामीण क्षेत्र के यूजर है। VI ने वादा किया है की 5G नेटवर्क सेवा यूजर को काफी बेहतर दिया जायेगा जो की शहर और ग्रामीण क्षेत्र में काफी स्मूथ और फ़ास्ट चलेगा लोगों को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं आएगी।