Digital India Newser

Junio App क्या है? Junio में खता कैसे खोले। Junio Card की पूरी जानकारी को भो समझे

Junio:लोग आज कल सब कुछ स्मार्ट तरीके से उपयोग करने लगा है। यहाँ तक की लोग अपने वॉलेट को भी स्मार्ट बना लिया है। साथ में वॉलेट नहीं रखते है। बल्कि डिजिटल वॉलेट रखते है। अपने डिजिटल वॉलेट से जहां मर्जी जैसे मन वैसे पे कर देते है।

आज हम आपको एक ऐसे स्मार्ट डिजिटल वॉलेट के बारे में आपको बताने जा रहे है। जहाँ आप जीरो बैलेंस से अपना खाता खोल सकते है। फ्री में अपना डेबिट कार्ड भी ऑर्डर कर सकते है। यह डिजिटल वॉलेट जो 18 साल से कम के बच्चे भी उपयोग कर सकते है। यहाँ आप कई तरह से मुनाफा कमा  सकते है। हम आपको पूरी जानकारी विस्तार से देते है।

आज हम जिस डिजिटल वॉलेट की बात करने वाले है उस App का नाम है Junio Pocket Money, ये एक ऐसा App है जहाँ आप जीरो बैलेंस से अपना खाता खोल सकते है। फ्री में अपना डेबिट कार्ड भी ऑर्डर कर सकते है। Junio डिजिटल वॉलेट जो 18 साल से कम उम्र के बच्चे है वो भी उपयोग कर सकते है। आपको  डिजिटल वॉलेट में  फ्री डेबिट कार्ड भी मिलता है। जिसका कोई भी शुल्क आपसे नहीं लिया जाता है। Junio डेबिट कार्ड में किसी भी तरह का कोई छुपा हुवा चार्ज, लेट फीस नहीं लिया जाता है। 100% चार्जेज फ्री डेबिट कार्ड मलता है।

Table of Contents

Junio App को बच्चे कैसे उपयोग करेंग

Junio बोलता है की वो बच्चा जो अपने मातापिता से महीने का पॉकेट मनी लेते है। वो Junio Pocket Money के सहायता से अपने मातापिता से पॉकेट मनी ले सकते है। बच्चे में मातापिता या घर के बड़े कोई भी अपना Pan No. दे कर अपने बच्चे के नाम से जीरो बैलेंस खाता खोल देंगे और डेबिट कार्ड माँगा कर बच्चे को दे देंगे। बच्चे को Junio डेबिट कार्ड देने के बाद Junio App में जा कर डेबिट कार्ड में पासवर्ड सेट कर के बच्चे को दे देंगे। डेबिट कार्ड बच्चे को देने के बाद Junio App के वॉलेट में मातापिता या घर के कई बड़े सदस्य अपने बैंक से Junio App के वॉलेट में पैसा जमा कर देगे। यानी की बच्चे को पॉकेट मनी हाथ में देने के बजाय बच्चे के Junio खाता में जमा कर दीजिए बच्चे अपने हिसाब  से Junio कार्ड से अपनी पॉकेट मनी खर्च करेगी।

Junio डिजिटल वॉलेट को 18 साल से ऊपर के आदमी भी उपयोग कर सकता है। किसी भी उम्र के आदमी उपयोगकर सकता है। Junio ने तो बच्चे के लिए एक्स्ट्रा  सर्विसेज रखा है। किसी भी उम्र के लोग Junio डिजिटल वॉलेट का उपयोग कर सकता है।

Junio App में खाता खोलने की जानकारी

 Junio Pocket Money में खाता खोलने के लिए किसी भी तरह का कोई चार्ज नहीं लिया जाता है। आप बिल्कुल फ्री में खाता खोल सकते है जीरो बैलेंस से। Junio में खाता खोलने के लिए आपके पास PanCard होना अनिवार्य है। आप अपना Pan No. दे कर अपना खाता खोल सकते है। Junio में खाता कैसे खोलना है उसकी जानकारी नीचे बताया गया है।

Junio डेबिट कार्ड की जानकारी 

Junio जो आपको डेबिट कार्ड देती है वो Rupay/Transcorpकार्ड होता है। Junio डेबिट कार्ड से आप ऑनलाइन या ऑफलाइन कही भी उपयोग कर सकते है। डेबिट कार्ड को आप  कहीं भी स्वैप कर सकते है। एक बात का ध्यान रखें  की आप Junio डेबिट कार्ड का उपयोग आप  ATM में पैसा निकालने को ले कर नहीं कर सकतें है। आप Junio कार्ड से ATM से पैसा नहीं निकाल सकतें है।

Junio App में खता कैसे खोलें

Junio App में अपना खाता खोलने के लिए नीचे डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करें और Junio App को डाउनलोड करके उसमें अपना खाता खोलें।


Junio App में खाता खोलने और डेबिट कार्ड ऑर्डर करने की जानकारी

Junio Pocket Money में खाता खोलने की पूरी जानकारी के लिए निचे दिए गये विडियो को पूरा देखिये। इस विडियो में आपको Live खाता खोल कर दिखाया गया है। आप वीडियो देख कर सिख सकते है की Junio App में खाता कैसे खोलना  है। Junio App क्या है। Junio का डेबिट कार्ड कैसे ऑर्डर करना है। Junio डेबिट कार्ड को कैसे उपयोग करना है Junio डेबिट कार्ड की पूरी जानकारी दी गयी है।

 Junio डेबिट कार्ड Unboxing 

हम ने Junio डेबिट कार्ड का Unboxing किया था और डेबिट कार्ड उपयोग करने का सही तरीका को भी बताया था। आप Junio डेबिट कार्ड की पूरी जानकारी चाहते हैjunio डेबिट उपयोग करने के क्या नियम है डेबिट का सही से उपयोग कैसे करना है डेबिट कार्ड के कितने फायदे है डेबिट कार्ड से कैशबैक कैसे कमाना है कैशबैक कब मिलता है अगर आप इस सभी की जानकारी चाहते है तो निचे दिए गये विडियो को देखिये विडियो में LIve बताया गया है डेबिट कार्ड की पूर्ण जानकारी


Junio से पैसा भी कमा सकते है

आप Junio App में अपना खाता खोल कर फ्री में पैसा भी काम सकते है। अपने दोस्तों को Junio में ज्वाइन करा कर  और जुनियो में कैशबैक ले कर ये दो तरीके से आप जुनियो अप्प से पैसा कमा सकते है। आप Junio App में किसी को रेफेर करते है और कोई आपके रेफेर लिंक से ज्वाइन होता है तो Junio आपको ₹1.000/ हर रेफेर का देगा। याकि की 1 रेफेर का एक हजार रुपिया। आप अगर Junio कार्ड का कही भी उपयोग करते है बिल पे करने में तो Junio आपको कैशबैक देती है आप कैशबैक से भी अच्छा पैसा कमा सकते है।