Banking & Finances

We Trade Zero Trading fees and no TDS. We Trade क्या है और कैसे रजिस्टर करना है। we trade 1% Cashback Buy All Cryptocurrency.

आज कल ट्रेडिंग  (Trading) का दौर चल रहा है। सभी ट्रेडिंग करने में लगे है Cryptocurrency में अपन इन्वेस्ट कर रहे है और अच्छी रिटर्निंग पा कर बहुत बढ़िया कमाई कर रहे है। आज के समय में अगर आप Trading/Cryptocurrencyके बारे में नहीं जानते है या नहीं इन्वेस्ट नहीं करते है तो आप आज के ज़माने में काफी पीछे है। आज के समय में सभी को Trading/Cryptocurrency समझ रहना चाहिए। जिनको समझ है और उसने के पास अच्छी Trading/Cryptocurrency की पेल्त्फोर्म है  वो आज अच्छी कमाई कर रहे है। आप भी Trading/Cryptocurrency को समझ सकते है और इन्वेस्ट कर के बढ़िया कमाई कर सकते है। आज हम आपको एक ऐसे App के बारे में बताने वाला हूँ जहाँ आप बहुत आसानी के साथ ट्रेडिंग कर सकते है और पार्ट टाइम में बेहतरीन कमाई कर सकतें है।

 

आज हम आपको एक ऐसे App के बारे में बताने उस Trading App को समझाना बहुत आशान है और उसमे ट्रेडिंग करना उससे भी आशान है। हम आपको पूरी जानकारी देंगे आप अगर Trading के बारे में नहीं जानते है तो आप सब कुछ समझ जायेगे। आज हम जिस ट्रेडिंग App के बारे में बात करने वाले है उस App का नाम है We Trade. आप इस App के जरिये Cryptocurrency में अपना इन्वेस्ट कर सकते है। We Trade पूर्ण विश्वसनीय App है भारत सरकार से मान्यता प्राप्त है। आपको किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं आने वाली है। आप निश्चिन्त रहें। 

We Trade App की विशेषता

We Trade में कुछ खाशियत है जो We Trade को अन्य ट्रेडिंग App से अलग पहचान और यूजर को फायदे देती है। We Trade App में आपको ट्रेडिंग करने पर आपको कोई भी Trading fee नहीं देना पड़ता है। We Trade में आपको Zero TDS लगता है। WeTrade में आपको हर ट्रेडिंग Cryptocurrency खरीदने पर आपको 1% का CashBack मिलता है। We Trade में आपको 14% USDT भी मिलता है।

We Trade App में खाता कैसे बनाये

1. We Trade App में ज्वाइन होने के लिए आपको निचे Download का बटन दिया गया है। बटन पर क्लिक करिए फ्रॉम को भरिये और We Trade App को इनस्टॉल करिए।

2. WeTrade App को ओपन करते ही आपको LOGIN का ऑप्शन दिखाई देगा आपको उस पर क्लिक करना है। क्लिक करने के बाद आपको मोबाइल नंबर देना है। आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP जायेगा आपको OTP दे कर वेरीफाई देना है।

We Trade KYC process

WeTrade में अपना खाता बनाने के बाद आपको Kyc भी करना होगा kyc में आपको Aadhaar card, Pan Card, और आपको एक Selfie अपना देना होगा। आपको बताते है की kyc कैसे करना है। 

1. We Trade में खाता बन जाने के बाद अब आपको डैशबोर्ड पर START KYC का ऑप्शन दिखाई देगा आपको उस पर क्लिक करना है। क्लिक करने के बाद आप से आपका आधार नंबर मांगेगा आप अपना आधार नंबर दे कर वेरीफाई कर दे आपके आधार लिंक मोबाइल नंबर पर एक OTP जायेगा आपको OTP दे कर वेरीफाई देना है। आपका आधार कार्ड जुड़ जायेगा।

2. आगे अब आप से आपका Pan no. माँगा जायेगा आपको अपना Pan no. दे देना है और सबमिट कर देना है। आपका Pan जुड़ जाएग।

3. आगे नेक्स्ट में अब आप से Selfie अपलोड करने को बोलेगा आप अपना एक सेल्फी ले कर अपलोड कर देना है।

ये सभी स्टेप को पूरा करने के बाद सफलता पूर्वक We Trade खाता खुल जाएगा। अब आप We Trade में ट्रेडिंग कर सकते है। किसी भी Cryptocurrency में अपना इन्वेस्ट कर सकते है।

We Trade में ट्रेडिंग कैसे करें

We Trade कि पूरी जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और विडियो को पूरा देखें आपको वीडियो में Live बताया गया है। कैसे आपको We Trade में Cryptocurrency खरीदना है। कैसे ट्रेडिंग करना है। We Trade में कैसे काम करना है उसकी पूरी जानकारी आपको वीडियो के दिया गया है।