Social Media CareYouTube Guiding

YouTube चैनल पर आ रही An error occurred समस्या को कैसे दूर करें। An error occurred समस्या क्या है ?

 YouTube पर आई इस An error occurred समस्या को सही करें 

हाल में ही सभी YouTubers को अपने YouTube Channel खोलने पर An error occurred ये समस्या आ रही है । सभी YouTubers परेशान है की ये मेरे YouTube Channel पर क्या हो गया है। कही ये कोई खतरा तो नहीं है कही मेरा चैनल बंद या Remove तो नहीं कर दिया गया है। ये सारे सवाल सभी YouTubers के मन में चल रहे है और सभी YouTubers काफी परेशान है।

An error occurred

देखिये सभी YouTubers घबराने की कोई बात नहीं है ना तो आपका चैनल बंद हुआ है और न ही आपका चैनल Remove हुवा है। An error occurred की जो समस्या आ रही है वो YouTube की तरफ से आई है इस में भाबराने की कोई बात नहीं है। ये समस्या YouTube जल्द ही समाप्त कर देगा। फिर भी आपको डर लग रहा है तो आपको इस an error occurred समस्या से आपको मुक्त कर देंगे ये समस्या आपके YouTube चैनल से हट जाएगा आप घबराए नहीं आपको इस समस्या का हल बता रहे है।

हम आपको An error occurred से हो रही परेशानी को दूर कर देंगे आप चिंता मुक्त रहिये। आपको जो प्रक्रिया बता रहें है आप उसे करते है तो An error occurred की समस्या 2 मिनट में समाप्त हो जायेगा और आपका YouTube Channel फिर से दिखने लगेगा। आइये जानते है वो प्रक्रिया कौन है और आपको कैसे पूरा करना है।

नीचे आपको कुछ प्रक्रिया बताया गया है जिसे आप पूरा करते है तो आपको An error occurred की समस्या समाप्त हो जायेगा।

An error occurred Problems Solved :

1. अपने मोबाइल फ़ोन में YouTube App को गूगल प्ले स्टोर में जा कर Updates कर ले। अगर आपका पहले से ही Update है तो अछि बात है।

2. अपने मोबाइल फ़ोन में Yt Studio App को गूगल प्ले स्टोर में जा कर Update कर ले। अगर आपका पहले से ही Update है तो अछि बात है।

3. गूगल के जितने App आपके Mobile में है सभी Updates कर दे। अगर आपका पहले से ही Updated है तो अछि बात है।

4. YouTube App और Yt Studio App का डाटा को Data Clear और Catch Data को भी Clear दे। आप आपने मोबाइल फ़ोन के Setting में जा कर App list में जा कर YouTube App और Yt Studio App पर क्लिक कर के Data Clear और Catch Data पर क्लिक कर के डाटा को Clearकर सकते है। या फिर आप YouTube App और Yt Studio App पर press कर के App info पर क्लिक कर के भी डाटा को क्लियर कर सकतें है।

5. YouTube App और Yt Studio App का डाटा को क्लियर करने के बाद अब YouTube App और Yt Studio App को खोले और अपना Gmail ID से लॉग इन करें आपको आपका सभी YouTube Channel दिख जायेगा सही सलामत।

इन प्रक्रिया को आप पूरा करने पर 100% an error occurred की समस्या को समाप्त कर सकतें है।

आपको निचे विडियो भी दे दिया गया है आप वीडियो में देख कर भी अपनी an error occurred समस्या को दूर कर सकते है। निचे दिए गये विडियो को पूरा देखिये और सीखिए कैसे आपको आ रहे an error occurred समस्या को दूर करना है।

समस्या को दूर करने के लिए यहाँ click कर के विडियो को पूरा देखे