Tech - Like

क्या है Paytm Wallet Transit Card? कैसे ऑर्डर करें Paytm Wallet Transit Card.

 Paytm के यूजर्स लगातार तेजी से बढ़ रहे है। Paytm के बढ़ते यूजर्स के साथ पेटीएम अपने यूजर्स के लिए सुविधाओं को भी बढ़ा रही है। पेटीएम कोशिश कर रही है। कि वह मार्केट में नंबर वन पर बनी रहे आजकल मार्केट में कई वॉलेट एप्लीकेशन बाजार में चुके है। जो कि प्ले स्टोर में बहुत ही आसानी के साथ मिल जाते हैं। आजकल के नए वॉलेट वाले एप्लीकेशन एक साथ कई लाभ देते है। अपने यूजर्स को वह अधिक परसेंटेज % में अपने यूजर्स को कैशबैक भी देते है। और अच्छी सर्विस भी देते है। डिजिटल के दुनिया में पेटीएम अपना वर्चस्व बनाए रखने के लिए नई नई फीचर्स को लॉन्च कर दी जा रही है।

आज हम आपको पेटीएम की नई एक ऐसी फीचर्स के बारे में बताने जा रहे है। जो आपके लिए काफी लाभदायक रहेंगे, आप अगर पेटीएम यूजर्स है। तो आज की अपडेट आपके लिए बहुत ही लाभदायक होने वाली है। हर पेटीएम यूजर्स के लिए यह अपडेट काफी लाभदायक होने वाला है। पेटीएम के इस नए अपडेट से पेटीएम के हर यूजर्स के बीच में एक खुशी की लहर दौड़ जाएगी, पेटीएम वॉलेट की दुनिया में नंबर वन पर बनी हुई है और यह नंबर वन पर भी बनी रहेगी क्योंकि पेटीएम की सभी सर्विस बाकी बहुत अच्छी है।

Paytm अपने के यूजर्स के लिए Paytm Wallet Transit Card ले कर रही है। पेटीएम के द्वारा लगाए गए पेटीएम वॉलेट ट्रांजिट कार्ड यूजर्स के लिए काफी लाभदायक होने वाले है। क्योंकि पेटीएम कई तरीके के फायदे देने वाले है। पेटीएम वॉलेट ट्रांजिट कार्ड के द्वारा अपने यूजर्स को, बहुत ही खुशी की बात है। कि पेटीएम अपने यूजर्स के लिए एक नई कार्ड देने वाली है। बिल्कुल फ्री में बिना कोई चार्ज लिए जिसका नाम है। पेटीएम वॉलेट ट्रांजिट कार्ड इस कार्ड के द्वारा यूजर्स काफी तरीके से प्रॉफिट में रह सकते है।, हम आपको बताने वाले हैं कि पेटीएम वॉलेट ट्रांजिट कार्ड क्या है। और इसका उपयोग पेटीएम यूजर्स किस तरीके से कर सकते हैं और कितने तरीके से अपनी बचत कर सकते हैं और कैशबैक भी कमा सकते हैं।

Paytm Wallet Transit Card क्या है :

Paytm के द्वारा वॉलेट उपयोग के लिए Paytm Wallet Transit Card बनाया गया है।  Paytm Wallet Transit Card वॉलेट कार्ड है। इस कार्ड की मदद से आप अपने Paytm Wallet में जमा पैसों को अपने हिसाब से कार्ड के थ्रू हर जगह ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं। Paytm Wallet Transit Card से आप कई तरह फायदा ले सकते है। आप ऑनलाइन पेमेंट करके, Paytm Wallet Transit Card बिल्कुल डेबिट कार्ड की तरह काम करेगा आपको इसमें भी कार्ड नंबर, सीवीवी नंबर (CVV No.) और एक्सपायरी डेट (Expiry Date) दिए जाएंगे,  Paytm Wallet Transit Card जिसकी सहायता से आप कहीं भी ऑनलाइन पेमेंट कर सकते है। आप जैसे ही पेटीएम वॉलेट में जाएंगे आपको नीचे में Paytm Wallet Transit Card दिखाई देगा आप उस पर क्लिक करके पूरी जानकारी देख सकते है।

Paytm Wallet Transit Card कैसे काम करेगा:

  Paytm Wallet Transit Card वॉलेट कार्ड है। इस कार्ड की मदद से आप अपने Paytm Wallet में जमा पैसों को अपने हिसाब से कार्ड के थ्रू हर जगह ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं, आपके पेटीएम वॉलेट में जितने भी पैसे है। आप इसका उपयोग कोई भी ऑनलाइन पेमेंट Paytm Wallet Transit Card के सहायता से कर सकतें है। Paytm Wallet Transit Card  एक ऐसा Card रहेगा जिसका उपयोग यूजर कैशलेस (Cashless) की तरह करेंगे अभी तक पेटीएम पेमेंट्स बैंक के थ्रू डेबिट कार्ड अपने यूजर्स को दे रही है। लेकिन अब वॉलेट कार्ड भी अपने यूजर्स को देना शुरू कर दिया है,

Paytm Wallet Transit Card को आप कहां उपयोग कर सकते है :

1. Pay Anyway Online – आप Paytm Wallet Transit Card से कहीं भी ऑनलाइन सर्विस से आप ऑनलाइन पेमेंट कर सकते है। आप Paytm Wallet Transit Card से सभी जगहों पर ऑनलाइन पेमेंट कर सकते है। आप क्या सलेश दुनिया का पूरा आनंद ले सकते है।

2. Shop At Any Store – आप Paytm Wallet Transit Card से किसी भी दुकान मॉल कोई भी स्टोर पर आप ऑनलाइन पेमेंट कर सकते है। कोई भी ऑनलाइन पेमेंट मोड हो किसी भी शॉप या स्टोर पर आप Paytm Wallet Transit Card से ऑनलाइन पेमेंट कर सकते है।

3. Metro & Bus Payment – आप Paytm Wallet Transit Card से मेट्रो और बस में भी ऑनलाइन पेमेंट कर सकते है। ऑनलाइन पेमेंट मोड के तहत,

4. All Online services Mode – आप किसी भी ऑनलाइन पेमेंट मोड पर Paytm Wallet Transit Card से पेमेंट्स कर सकते है।

Paytm wallet transit card से आप इतने जगहों पर ऑनलाइन पेमेंट कर सकते है। पेटीएम यूजर्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। अब पेटीएम अब पेटीएम वॉलेट में जो भी पैसे है। उसे ऑनलाइन पेमेंट करने की आजादी दे रहे है। Paytm Wallet Transit Card के जरिए पेमेंट करने के लिए,

Paytm Wallet Transit Card ऑनलाइनऑर्डर कैसे करें :

1. आप अपने पेटीएम वॉलेट को ओपन करें आपको नीचे में पेटीएम वॉलेट ट्रांसलेट कार्ड वाले सेक्शन पर क्लिक करना है।

2. पेटीएम वॉलेट ट्रांसलेट कार्ड वाले सेक्शन पर क्लिक करने पर आपको 4 ऑप्शन देगा दिखाई देगा।

(i) Order Your Physics Paytm Wallet Transit Card – ईस वाले सेक्शन पर क्लिक कर के आप अपने अपने कार्ड को ऑर्डर कर सकते है। जब आप चाहें तब,

 (ii) Payment Setting – आपको Payment Setting पर क्लिक कर के आपको अपना सेटिंग सही कर लेना है। अपना वॉलेट और बैंक को जोड़ देना है।

(iii) Cash Back – Views Profit आपको ईस सेक्शन पर क्लिक कर के देख लेना है। की आपको पेटीएम वॉलेट ट्रांसलेट कार्ड का उपयोग कहां कहां करना है। कैसे करना है और  कैसे Cash Back का लाभ उठाने है।

(iv) Block Card – अगर आप किसी कारण से अपना पेटीएम वॉलेट ट्रांसलेट कार्ड खो देते है। तो आप तुरंत कार्ड को ईस सेक्शन पर क्लिक कर के ब्लॉक कर सकते है।

Paytm Wallet Transit Card के विशेषता :

Paytm Wallet Transit Card के विशेषता कुछ इस प्रकार से है। Paytm Wallet Transit Card आप कई तरीके से पेटीएम वॉलेट कार्ड का उपयोग कर सकते है। कार्ड से ऑनलाइन पेमेंट करने के साथसाथ आप Cashback भी ले सकते है। अब कई तरीकों से अपनी बचत कर सकते है। पेटीएम वॉलेट ट्रांजिट कार्ड का उपयोग करके अगर आपके पास जेब में पैसा नहीं है तो अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अगर आपके पास पेटीएम वॉलेट ट्रांजिट कार्ड है। तो, लोगों को पेटीएम वॉलेट में कई तरीके के समस्याएं आती थी।

लोगों के अगर पेटीएम वॉलेट में पैसे होते थे। तो उन्हें बैंक में ट्रांसफर करने के बाद लोग कहीं भी ऑनलाइन पेमेंट करने में उपयोग करते थे। लेकिन अब पेटीएम वॉलेट ट्रांजिट कार्ड जाने से लोग अपने पेटीएम वॉलेट में जो भी पैसे है। उसका उपयोग कहीं भी ऑनलाइन पेमेंट मोड में कर सकते हैं। Paytm Wallet Transit Card पेटीएम में चार चांद लगाने का काम कर दिया इस Paytm Wallet Transit Card के जाने से लोगो पेटीएम को और चाहने लगे है। ईस Paytm Wallet Transit Card के आने से अब पेटीएम यूजर्स को संख्या में भी बढ़ेगी कई तरह से पेटीएम को फायदा होने वाले है। अपने कम्पनी को आगे ले जाने में।