Digital India Newser

Lensa AI App क्या है? Lensa AI की क्या खासियत है इसका फोटो एडिटिंग के लिए कैसे उपयोग करें,

Lensa AI क्या है, Lensa AI App इतना पॉपुलर क्यों हो रहा है इसका उपयोग कैसे करें

डिजिटल दुनिया में आश्चर्यजनक जैसी कोई बात नहीं होती है क्यों की डिजिटल के जमाने में सब कुछ मुमकिन है। लेकिन डिजिटल के ज़माने में कुछ चीजें ऐसी जाती जो तहलका मचा देती है आग की तरह फ़ैल जाती है। हाल में ही एक App जिसका नाम है Lensa AI वो काफी पॉपुलर हो गयी है। Lensa AI एक फोटो एडिटिंग App है पर इसमें ऐसी क्या खासियत है जो ये इतना पॉपुलर हो गयी है। आज हम आपको Lensa AI की पूरी जानकारी देंगे की ये App क्या है और ये  कैसे काम करती है। 

Lensa AI App पॉपुलर क्यों हो रहा है

ये एक फोटो एडिटिंग App है जो की फोटो एडिटिंग के लिए कमाल का फीचर दिया है जो आज तक किसी App में नहीं आया है। Lensa AI कई अभिनेता, फिल्मी सेलिब्रिटी उपयोग करे रहे है और इससे अच्छा बता रहे है और अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर रहें है। हाल में ही दीपिका पादुकोण और आयुष्मान खुराना ने इस Lensa AI की पहचान देते हुए अपना फोटो शेयर किया है सोशल मीडिया पर। जिस कारण ये Lensa AI फोटो एडिटिंग App इतना पॉपुलर हो रहा है। पूरी दुनिया में करोड़ो लोग इस App का उपयोग करने लगे है। लोगों का मनपसंद फोटो एडिटिंग बना गया है।

Lensa AI क्या है

Lensa AI को Artificial Intelligence के द्वारा प्रिज्मा लैब्स कंपनी ने बनाया है। यह एक फोटो एडिटिंग App है जो की एप्पल स्टोर और प्ले स्टोर पर बहुत आसानी की साथ मिल जाता है जिसे आप डाउनलोड कर सकते है। इस Lensa AI App में हाई रिज़नेबल एनिमेटेड AI फोटो दिया जा रहा है। इसका Magic Avatars काफी कमाल की फीचर है जो लोगों को खूब पसंद रहा है। Lensa AI बहुत जल्दी ट्रेंड कर रहा है।

Lensa AI की क्या खासियत है

Lensa AI App बनाने के लिए Stable Diffusion technology का उपयोग किया गया है। इस App में हाई रिज़नेबल एनिमेटेड AI फोटो दिया जा रहा है। इसका Magic Avatars का फीचर काफी कमाल का है जो इसे काफी पॉपुलर बना दिया है। इसमें Pictures को टेंड्स के रूप में इंसानों को पानी के कलर की पेंटिंग कर देता है। इंसानों को रोबोट के रूप में दिखाया भी जाता है आप अपना रोबोट फोटो बना सकते है। इसे आधुनिक तकनीक पर Artificial Intelligence द्वारा डिजाईन किया गया है। काफी बेहतरीन फीचर इसमें दिया गया है जी किसी अन्य फोटो एडिटिंग में नहीं दिया गया है।

Lensa AI सब्सक्रिप्शन चार्ज

आप फ्री में एडिटिंग नहीं कर सकते है Lensa AI से आपको Subscription देना पड़ेगा अभी आप इसका उपयोग कर सकतें है। आप इस App को 7 दिनों के लिए फ्री में उपयोग कर सकते है। उसके बाद आपको एक साल के लिए ₹2499/ देना होगा Subscription चार्ज देना पड़ेगा तभी आप इस App का उपयोग कर सकते है। या फिर आप 50 फोटो एडिट करने का ₹190/ और 100 फोटो एडिट करने का ₹290/ और 200 फोटो एडिट करने के लिए ₹890/ देना पड़ सकता है। 

एप्प डाउनलोड कैसे करे

Lensa AI को आप गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पे जा कर बहुत आसानी के साथ डाउनलोड कर सकते है दोनों स्टोर पर उपलब्ध है।